Sunday 3 July 2016

Latest Hindi SMS, Best shayari hindi, Top masseindi 2016









1. मोहब्बत खो गयी मेरी, बेवफ़ाई के दलदल में...
मगर इन पागल आँखो को,आज भी तेरी तलाश रहती है..























2. तुम ज़िन्दगी की छोड़ो,अपनी बात करो...
उस से कहीं ज्यादा,तुमने सताया है मुझे...
















3. ऐ जीन्दगी जा ढुंड॒ कोई खो गया है मुझ से,
अगर वो ना मिला तो सुन तेरी भी जरुरत नही मुझे!!













4. ग़म और होता...सुन के गर वो ना आते...
अच्छा है...मेरे हाल की उन को कोइ ख़बर नहीं.













5. गुज़र गया वो वक़्त जब तेरी हसरत थी मुझको.. 
अब तू खुदा भी बन जाए तो भी तेरा सजदा ना करूँ..














6. दबे पाँव आती रही यादें सब तुम्हारी,
एक बार भी यादों के संग तुम नहीं आये....!













7. मन खुश है तो एक बूंद भी बरसात है...
दुखी मन के आगे समंदर की भी क्या औकात है...!!











8. ज़िन्दगी की हकीकत को बस इतना जाना है... 

दर्द में अकेले हैं और ख़ुशी में जमाना है..!!!













9. अजब पहेलियाँ हैं मेरे हाथों की इन लकीरों में... 
सफर तो लिखा है मगर मंज़िलों का निशान नहीं।














10. चलो इश्क़ में कुछ यु, अंदाज़ अपनाते हैं...
तुम आँखें बंद करो, हम तुम्हे सीने से लगाते हैं..!














11. हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें ,
खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें!!!










12. कभी कभी शिकायत
करने से
अच्छा,
खामोश‬ रहना होता है,


क्योंकी जब फर्क ही नहीं पड़ता....

तो,

शिकायत कैसी...!!!









13. एक जान है और लेने वाले तमाम है,
कोई प्यार से ले रहा तो कोई वार से ले रहा है.....











14. कमाल है ना
आखें तालाब नहीं, फिर भी, भर आती हैं ...
और ....
इंसान मौसम नहीं, फिर भी, बदल जाता है ....







15. आजाद कर दिया हमनें उस पछीं को जो हमारे दिल
की कैद में रहने को अपनी तौहीन समझता था।।।










16. अपनी औकात मे रहे ए वक्त……..याद रख-तेरे साथ साथ..”मै” भी बदलूंगा…।।।











17. कौन खरीदेगा अब हीरो के दाम में तुम्हारे आँसु ,
वो जो दर्द का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने..










18. चाँद का क्या है, दिखा या न दिखा,
तुम ही दिख जाओ तो मेरी ईद हो जाये..!










19. जिसको जो कहना है कहने दो,,, 
अपना क्या जाता है,,
ये वक्त वक्त कि बात है साहब, 
सबका वक्त आता है।।





20. द से ज्यादा प्यार तभी करो,
जब सामने वाला व्यक्ति तुम्हारे
प्यार के काबिल हो..., क्योंकि
बेवफा लोगों पर प्यार लुटाने वाले
लोग बर्बाद हो जाते हैं..










21. जब किसी को खोने की नौबत आती है* 
तभी उसे पाने की क़ीमत समझ आती है.. ..
























22. मेरा ज़िंदगी पे ज़ोर हैं... या मैं ही इसके वश में हूँ.. लोगों को क्या मैं दू सलाह.. मैं तो ख़ुद ही कशमकश में हूँ !!






















23. लौट आओ ना,तुम्हारा

क्या चला जाएगा,,



मेरी जान बच जाएगी,

और तुम्हारा नाम हो जाएगा.






















24. उन रास्तों से गुज़रने से भी डरते है अब हम, 

जिन रास्तों पर कभी उनसे मुलाकात हुई थी...













25. एक औरत से मोहब्बत हर कोई करता है,

मोहब्बत के साथ साथ इज्जत कोई कोई ही करता है !!
















26. उड़ा भी दो रंजिशें, इन हवाओं में यारो


छोटी सी जिंदगी हे, नफ़रत कब तक करोगे...


















27.एक हसरत थी की कभी वो भी हमे
मनाये..
पर ये कम्ब्खत दिल कभी उनसे रूठा
ही नही......








28. किसी ने क्या खूब लिखा है :
" मैं " पसंद तो बहुत हूँ सबको,
पर
जब उनको मेरी ज़रुरत होती तब..!









29. तुम्हारे दिल के करीब होने का एहसास
ही काफ़ी है,
सीने से लगने के कभी ख्वाब
भी नहीं देखे हमने..!








30. मेरी मौत पे भी उसकी आँखों मे आँसू नहीं थे...
उसे शक था की मुझमे अब भी जान बाकी है....













31. इंसानों की इस दुनिया में बस यही तो इक रोना है… 
जज़्बात अपने हों तो ही जज़्बात हैं… दूजों के हों तो खिलौना हैं…











32. मेरी खामोशी से समझते हैं लोग कि एक मुर्दा हूँ मैं,
कैसे बताऊं कि कैद सांसों के बीच जिंदा हूँ मैं..












33. उलझनों को चीर कर... 
कुछ न कुछ शरारतें भी करते रहें 
तभी जिन्दगी आसान होगी.












34. दुनिया के सारे हक़, सारे फैसले तेरे....?


मुझे क्या चाहिए इक सिवा तेरे ।।।












35. बस आखिरी बार इस तरह मिल जाना,
मुझ को रख लेना या मुझ में रह जाना..











36. बारिश में रख दो इस जिंदगी के पन्नों को, ताकि धुल जाए स्याही,


ज़िन्दगी फिर से लिखने का मन करता है कभी-कभी...

बेजुबां महफिल में शोर होने लगा;ना जाने कौन पढ़ गया खामोशी मेरी!




















37. उस सफ़र मे धोखा हम भी दे सकते थे....
मगर, रगो मे दौड़ती वफा से बगावत ही नही होती.
























38. एक दिन उन्हें भी होगा इस बात का एहसास, 
किसी ने चाहा था उन्हें पूरी दुनिया छोड कर.!!















39. किसी की यादों में यूँ मायूस नहीं होते,
जिंदगी में इस कदर निराश नहीं होते,
कभी तो मिलेगी खुशियों के बहार,
इस तरह नाउम्मीद से मजबूर नहीं होते।...











40.इस मोहब्बत की किताब के दो ही सबक याद हुए,,,
कुछ तुम जैसे आबाद हुऐ कुछ हम जैसे बर्बाद हुए...









41. मुझसे दोस्ती करो या न करो..
मगर दुश्मनी कभी न करना..
क्यों की रिश्ता कोई भी हो..
मै अच्छे से निभाता हूँ .. :))












42. दिल पर संभाले हुए दाग अब धूल जाएँ तो बेहतर हैं
जो मेरा हुआ हि नहीं, उसे भूल जाएँ तो बेहतर हैं।
.
इससे पहले की बँध जाएँ, इक नई डोर नए धागे से
कुछ पुरानी यादें रफू करके सिल जाए तो बेहतर हैं।











43. सब कहते हैं के इन्सान में रब होता है,
किससे पूछूँ के ये इंसान कहाँ होता है?








 
44.  तो क्या हुआ जो आप नहीं मिलते हमसे...!!
मिला तो रब भी नहीं हमे, मगर इबादत तो बंद नही की..!! 












45.बस इतनी सी अर्जी मेरी स्वीकार हो जाए,
आँखे मै जब भी खोलूँ तेरा दिदार हो जाए...












46. 
कभी तुम पूछ लेना, कभी हम भी ज़िक्र कर लेगें,
छुपाकर दिल के दर्द को, एक दूसरे की फ़िक्र कर लेंगे।।






47.मेरे दर्द का जरा सा हिस्सा लेकर तो देखो...
सदियो तक शायरी करते रहोगे, जनाब."..!













48. मदहोश मत करो मूझे 
अपना  चेहरा दिखा कर„

मोहब्बत अगर  चेहरे से होती तो„
खूद़ा  दिल ना बनाता..!










49."कैसे बयान करुं सादगी मेरे महबूब की,
पर्दा हमी से था मगर नजर हम पर ही थी.!













50. वक्त सिखा देता है इंसान को फलसफा जिंदगी का !!
फिर तो,,
नसीब क्या ,, लकीर क्या,.. और तकदीर क्या !!




51.  मोहब्बत के ख्वाब जितने मर्जी सजा लो तुम,
बेवफाई एक झटके में सबको चकनाचूर कर देगी !!










 52. "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं,
कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं,
जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से,
हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं."










53. वो साथ थे तो
एक लफ़्ज़ ना निकला
लबों से,
दूर क्या हुए
कलम ने क़हर मचा दिया..!!














54. आसान नही है हमसे यूँ शायिरयों में जीत पाना,

हम हर एक शब्द मोहब्बत में हार कर लिखते हैं..














55. जब प्यार किसी से हद से ज्यादा होने लगे ,
तब वो प्यार खुशी से ज्यादा , दर्द देने लगता है !!













56. यूँ तो मरने की कोई ख्वाहिश नहीं मेरी,
लेकिन बेबस हैं, तेरे बिन जी भी तो नही सकते...














57.रब ने कितनो की तकदीर संवारी है,,
काश आज वो मुस्कुरा के कह दे ,,,
आज तेरी बारी है. !!









58.कितनी अजीब बात है,,.............दूरियाँ 
सिखाती है कि नजदीकियाँ क्या होती है.!!










59. बेवफाई को भी तेरी, इक राज रखा हैं मैंने
बेपनाह मोहब्बत का ये अंदाज रखा हैं मैंने
.
गनीमत हैं ये कलम भी तुझसे बदतमीजी करें
मेरी शायरी में भीे तेरा, लिहाज रखा हैं मैनें।










60. मोहब्बत की आजतक बस दो ही बातें अधूरी रही,
इक मै तुझे बता नही पाया, और दूसरी तूम समझ नही पाये..













61.   भटकने दे तेरी गलीयों में बनजारों की तरह...
              आराम की जिंदगी भी तेरे बगैर बेजान लगती है....










62.  वाह रे इश्क़ तेरी मासूमियत का जवाव नहीं.।।
हँसा हँसा कर करता है बर्बाद तू मुझ जेसे मासूम लोगो को.।।












63. हमने कब तुमसे मुलाकात का वादा चाहा,
हमने तो दूर रहकर भी तुम्हे हद से ज्यादा चाहा✍












64. ठुकराया हमने भी बहुतों को है,, तेरी खातिर,,,
तुझसे फासला भी शायद,, उन की बददुआओं का असर है !!










65. तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम,
प्यार की बात न सही, कोई शिकायत ही कर दे ।।












66. उठाकर फूल की पत्ती उसने बङी नजाकत से मसल दी,
इशारो इशारो मेँ कह दिया की हम दिल का ये हाल करते है..











67.भूल सकते हो भूल जाओ इजाजत है तुम्हे ......
ना भूल पाओ तो लौट कर आना!! एक और भूल की इजाजत है तुम्हे !!









68. किसी को भी मुझसे अब शिकायत नहीं रहती
देख किस कदर, मुझे परेशान किया हैं तूने।















69. ख्वाहिशों कि जमीन को जो विरान किया हैं तूने
ए जिंदगी मुझे बार बार, यूँ हैरान किया हैं तूने।













70. उसके दिल में थोडी सी जगह माँगी थी मुसाफिरों की तरह.....!! 
उसने तन्हाइयों का एक पूरा शहर मेरे नाम कर दिया....










71. लम्हों की दौलत से दोनों महरूम रहे ...!!!
मुझे चुराना न आया, तुम्हें कमाना न आया...!!!












72. कैसे लफ्जों में बयां करूँ मैं खूबसूरती तुम्हारी,
सुंदरता का झरना भी तुम हो, मोहब्बत का दरिया भी तुम हो.











73.ग़म ने क्या खूब याद रखा है मेरे दिल का पता.....
बस ये खुशियाँ ही तो आवारा निकलीं.....!!










74. "प्यार की फितरत भी अजीब है यारा.. "
बस जो रुलाता है उसी के गले लग कर रोने को दिल चाहता है"













75. तकिये क़े नीचे दबा क़े रखे हैँ तुम्हारे ख़याल..
एक तेरा अक्स, 
एक तेरा इश्क़ ,
ढेरोँ सवाल और तेरा इंतज़ार ......









76. दिल का हर राज दे दिया उनको मैहरबान समझ कर,
लगाया मौत को गले से हमने,उनका फरमान समझ,कर ,
वो नादान क्या जाने मेरी दीवानगी कि हद को,
कि हर सितम को सहा है हमने उसका अहसान समझकर|...











77. जिस्म पर जो निशान हैं न जनाब...
वो बचपन के हैं...
.
बाद के तो सारे दिल पर है....










78. कोई हुनर,कोई राज.. 
कोई रविश,कुछ तो तरीका बताओ यारो...
दिल टूटे भी ना,साथ छूटे भी ना...
कोई रूठे भी ना और जिंदगी गुजर जाये..












79. अधूरी सी ख्वाहिश दिल की ...
कभी भटक जाती , कभी भटका जाती !!"














80. आसमाँ ऐसा भी क्या ख़तरा था दिल की आग से इतनी बारिश एक शोले को बुझाने के लिए l












81. महसूस खुद को तेरे बिना मैंने कभी किया ही नहीँ....
तू क्या जाने तेरे बिना लम्हा मैंने कोई जीया ही नहीँ...












82. आज उस हद तक सिर्फ दर्द ही दर्द है ।।
जिस हद तक उससे 'मोहब्बत की थी ॥














83. तेरा इश्क़ ही है मेरी बंदगी,मुझे और कुछ तो खबर नहीं . 
तुझे देख कर देखूँ ओर कहीं,अब मेरे पास वो नज़र नहीं....







84.मुददत बाद मिले हम और उसने कहा
"तुझे भूल जाना चाहती हूँ मैं"
आंसू आ गए मेरी आंखों में ये सोचकर कि

इसे अब तक याद हूं मैं...!









85. जब देखो उसी का जिक्र,
                             जब देखो उसी की यादें...
                                    ऐ दिल...
    क्या तू मेरा कुछ भी नहीं लगता...











86. वो बड़े ताज्जुब से पूछ बैठी मेरे गम की वजह.. 
फिर हल्की सी मुस्करायी और कही, मोहब्बत की थी ना.??












87. वो मुझे भूल ही गया होगा,
इतनी मुदत कोई खफा नहीं रहता..!












88. चलो हम गलत थे ये मान लेते है.. ऎ जिंदगी.. पर एक बात बता.. क्या वो शख्स सही था जो बदल गया इतना.. करीब आने के बाद!!









89. छोड दी हमने हमेशा के लिए उसकी आरजू
                                   करना,
                  जिसे मोहब्बत, की कद्र ना हो उसे दुआओ, मे
क्या मांगना..










90.
कोई तो बरसात ऐसी हो जो तेरे संग बरसे, 
तन्हा तो मेरी आँखें हर रोज़ बरसती है..












91. मेरे सारे "जज्बात" सारे "एहसास" बस शायरी में सिमट के रह गए..
उसे मालूम ही नही चला कि हम उस से क्या क्या कह गए.











92.  तुझसे नाराज होना होता तो कब का हो जाते....
तुम "हसरत-ए-जिदंगी"हो,
कोई "मतलब-ए जिदंगी" नही..









93. केसे बताऐ दिल की बेताबी............
हम तो उनसे ही दुर हो गये जीनकी आंखों के नूर थे कभी ।











94. उसे उड़ने का शौक था..
और हमें उसके प्यार की कैद पसंद थी..
वो शौक पूरा करने उड़ गयी जो..
आखिरी सांस तक साथ देने को रजामंद थी|












95.  वो इतना रोई मेरी मौत पर मुझे जगाने के लिए...!!
मैं मरता ही क्यूँ अगर वो थोडा रो देती मुझे पाने के लिए...!!












96. तुम्हारी याद ही तो है जो हर पल बताती है,..
ये  एहसास दिलाती है कि  हम तुम बिन अधूरे हैं..












97. रंग तेरी यादो का ना उतरा अब तक.. 
लाख बार खुद को आँसुओ से धोया हमने..






98. अगर हो इजाज़त तो तुमसे एक बात पूछ लूँ, वो जो इश्क हमसे सीखा था, अब किससे करते हो ?












100. तुझे भूलकर हम करें भी तो क्या..
इकलौते शौक हो तुम मेरी जिंदगी के..










101.  कभी पलकों पे ऑसू हैं
कभी लब पे शिकायत है 
मगर ऐ जिंदगी फिर भी 

मुझे तुझसे मोहब्बत है.










102. जरूर एक दिन वो शख्स तड़पेगा हमारे लिए ,
 अभी तो खुशियाँ बहोत मिल रही है उसे मतलबी लोगो से











103. जरूर एक दिन वो शख्स तड़पेगा हमारे लिए ,
 अभी तो खुशियाँ बहोत मिल रही है उसे मतलबी लोगो से













104. तुझे भूलकर हम करें भी तो क्या..
इकलौते शौक हो तुम मेरी जिंदगी के..









105. इतनी शिद्दत से उसने की है बेवफ़ाई, 
अब टूटना तो मेरे दिल का फर्ज़ बनता है...!!













106. बेशक तू बदल ले अपने आपको लेकिन ये याद रखना..
तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता…








107. ताश के पत्ते तो खुशनसीब है यारों..
बिखरने के बाद संजोने वाला तो कोई है !












108. बहाने ना तलाशो दुर जाने के कह दो खुदा हाफ़िज हम दुनिया छोड़ जाएँगे!!










109. शायरी से ज्यादा प्यार मुझे, कहीं नही मिला..
ये सिर्फ वही बोलती है, जो मेरा दिल कहता है...








110. सुनो
ये जो तुम..लफ़्ज़ों से बार बार चोट देते हो ना...
दर्द वहीं होता है...
जहाँ तुम रहते हो









111.सच कहा था किसी ने तन्हाई में जीना सीख लो,
,
मोहब्बत जितनी भी सच्ची हो साथ छोड़ ही जाती है.....








112. आ जाओ कुछ पल ज़िक्र करें उन दिनों का...
जब तुम हमारे और हम तुम्हारे हुआ करते थे...!!











 113. मेरे दर्द का जरा सा हिस्सा तो लेकर देखो,

जिंदगी भर आप शायरी करते रहोगे जनाब...


















114. मै तेरी जिन्दगी से चला जाऊ ये तेरी दुआ थी.....
और तेरी हर दुआ कबूल हो ये मेरी दुआ थी...













115. जो कहते थे मुझे डर है कहीं मैं खो न दूँ तुम्हे..
सामना होने पर मैंने उन्हें चुपचाप गुजरते देखा है..
















116. मुझे सिर्फ वक़्त गुज़ारने के लिए ना चाहा कर, मैं भी इंसान हूँ... मुझे भी तकलीफ़ होती है !!

















117. अगर सुकून मिलता है तुझे हमसे जुदा हो के,
तो दुआ है खुदा से तुझे कभी कोई हम सा न मिले.















   118. आज तो दिल ने भी धमकी दे दी है,
याद करना छोड़ दे नही तो धड़कना छोड़ दुंगा..















119. हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत दूंगा तुझे,,
लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए...



















120. एक ख़्वाब ही था जिसने साथ ना छोड़ा.. 
हक़ीक़त तो बदलती रही हालातो के साथ...★














121. !!!...तेरा मिल जाना कोई इत्तिफ़ाक़ नहीं था...!!!
!!! ...हमने बरसो दुवाओ में माँगा था तुझे...!!














122. कमाल करते हो ऐ दिल तुम भी।।।।।
उसे फुरसत नहीं और तुम्हें चैन नहीं।।







123. खामोशी का अपना अलग ही मजा है...
पेड़ों की जड़े फड़फड़ाया नही करती..















124. किस जुर्म में छीनी गयी मुझसे मेरी हंसी,,,,,,,
मैने तो किसी का दिल दुखाया भी न था,,,,,,,
























125. मैं खुद भी अपने लिए....अजनबी हूं ...
मुझे गैर कहने वाले...तेरी बात मे दम है..!!














126. दर्द का वजन इस कदर बढ़ चुका कि,
अब जरा सी खुशी भी उठाना है मुश्किल..












127. जिसे सब जिंदगी कहते है....
तुम्हारे बिन उसे क्या कहूँ....










128. इतनी दिलचस्पी न ले मुझमें ।।
मेरे दिल के टुकड़ो पर चल कर आना पडेग़ा मुझ तक...











129. अक्सर लोग कहते हैं कि खुशियां बाटने से बढ़ती है
परंतु यह कोई नहीं बताता कि यह मिलती कहा है..











130. दो ही गवाह थे मेरी मोहब्बत के, वक्त ओर सनम, 
एक गुजर गया और दूसरा मुकर गया....







  




131. युं तो गलत नही होते अंदाज चहेरों के
लेकिन लोग वैसे भी नहीं होते जैसे नजर आते हैं .....












132. रोज़ आ जाते हो बिना इत्तेला दिए ख्वाबों में...!!
कोई देख लेगा तो हम क्या जवाब देंगे...,!!!!









133. एक लफ़्ज़ जिसे लोग जिंदगी कहते है,
हमने रखा है दिल में उसी नाम से तुम्हें..

10 comments:

  1. Awesome post keep it up. I like your post you work well.relationship status

    ReplyDelete
  2. Nice post i love to read it you work well and also your writing style super good.Awesome post keep it up. I like your post you work well. Entire post really Awesome! Thank you for all the hard work you put into it. It's really shows. i read you all post i love to read your post and you work well. whatsapp group names

    ReplyDelete
  3. Nice post i love to read it you work well and also your writing style super good.Awesome post keep it up. I like your post you work well. Entire post really Awesome! Thank you for all the hard work you put into it. It's really shows. i read you all post i love to read your post and you work well. love status english

    ReplyDelete
  4. Thanks for sharing this kind of information My Sharing Ideas

    ReplyDelete
  5. आपने बहुत ही अच्छी शायरी लिखी है , ये सभी शायरी हमरे दिल को छू गई। धन्यबाद
    अगर आप शायरी पढ़न चाहते है तो हमारे वेबसाइट पर जाये -
    shayarihd.com

    ReplyDelete

 
========================================================================================== ==============================================================================================